Saturday, May 4 2024 | Time 05:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सलमान ने लोगों से घर में रहने की अपील की

मुंबई 06 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से घर पर रहने की अपील की है।
कोरोना वायरस की वजह से देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान बॉलीवुड सितारे अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया के जरिए लोगों में जागरुकता फैलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साक्षा कर लोगों से घर पर रहने की अपील की है।
सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो सोहेल खान के बेटे और अपने भतीजे निर्वान खान के साथ बैठे है। सलमान खान इस वीडियो में कहा, “हम लोग यहां पर आए थे कुछ दिनों के लिए और अब हम यहीं पर हैं, तो हम लोग तो भई डर गए हैं। निर्वान सोहेल के बेटे हैं, इन्होंने अपने पिता को 3 हफ्तों से नहीं देखा और मैंने भी अपने पिता को तीन हफ्ते से नहीं देखा। हम लोग यहां पर हैं और मेरे पिता अकेले घर पर हैं।”
सलमान खान ने कहा, “आपको वो डायलॉग याद है? जो डर गया समझो मर गया...लेकिन वो यहां पर लागू नहीं होता। हम लोग डर गए और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम लोग डर गए हैं। आप लोग भी ज्यादा ब्रेव मत बनें। इस पर निर्वान खान कहते हैं कि ‘बहादुरी दिखाने से बेहतर होगा कि आप सभी घर पर ही रहें। किसी भी तरह के कॉन्टेक्ट से बचें। मुझे लगता है कि जितना हम घर पर रहेंगे उतनी ही जल्दी ये सब ठीक होगा।’ सलमान खान कहते हैं कि ‘जो डर गया समझो बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचाया भी।”
प्रेम राम
वार्ता
More News
सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

03 May 2024 | 7:31 PM

अकोला,03 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में अकोला जिले के वाशिम रोड पर पातुर सिटी के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में विधायक किरण सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image