Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:39 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 'वेलेंटाइन डे' पर होगी रिलीज

मुंबई, 27 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 'वेलेंटाइन डे' पर 2022 में रिलीज होगी।
सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को फिर से खोलने की अनुमति देने के महाराष्ट्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए, आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने आधिकारिक तौर पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य, मोना सिंह और मानव वीजे अभिनीत, 'लाल सिंह चड्ढा' 2022 के वैलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की बेहद चर्चित फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा की पटकथा अतुल कुलकर्णी के साथ एरिक रोथ ने लिखी है। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं, जो आमिर के साथ सीक्रेट सुपरस्टार बना चुके हैं।
सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की नई रिलीज तारीख की घोषणा करते हुए, “आमिर खान प्रोडक्शंस ने कहा, “हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं। महामारी के परिणाम स्वरूप हुई देरी के कारण, इस क्रिसमस पर हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज नहीं हो पाएगी। अब हम लाल सिंह चड्ढा को वैलेंटाइन डे, 2022 पर रिलीज करेंगे।”
प्रेम
वार्ता
More News
पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

09 Dec 2021 | 6:35 PM

कोल्हापुर, 09 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश में गुना जिला पुलिस ने गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना में कागल तहसील के एक गांव में बंधक बनाए गए 69 मजदूरों को मुक्त कराया।

see more..
दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

09 Dec 2021 | 6:32 PM

पुणे, 09 दिसम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के पुणे स्थित दिवा प्रतिष्ठान ने चार दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया है जिसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के जीवन की 1000 तस्वीरों को प्रदर्शित किया गया है।

see more..
image