Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अक्षय कुमार ने पूरी की फ़िल्म रक्षा बंधन की शूटिंग

मुंबई, 12 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग पूरी कर ली है।
अक्षय कुमार ने फिल्मकार आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग पूरी कर ली है। इस साल जून महीने में मुंबई इलाके में एक बड़े से सेट पर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। कुछ दिन पहले अक्षय को इसी फिल्म के शूटिंग दौरान चांदनी चौक की सड़कों पर दौड़ लगाते हुए भी देखा गया था।
बताया जा रहा है कि दिल्ली में फिल्म की टीम ने शूटिंग के आखिरी दिन के साथ फिल्म पूरी कर ली है। रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियोज़ और अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है।
प्रेम
वार्ता
More News
पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

09 Dec 2021 | 6:35 PM

कोल्हापुर, 09 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश में गुना जिला पुलिस ने गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना में कागल तहसील के एक गांव में बंधक बनाए गए 69 मजदूरों को मुक्त कराया।

see more..
दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

09 Dec 2021 | 6:32 PM

पुणे, 09 दिसम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के पुणे स्थित दिवा प्रतिष्ठान ने चार दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया है जिसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के जीवन की 1000 तस्वीरों को प्रदर्शित किया गया है।

see more..
image