Monday, Apr 29 2024 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मनीषा रानी को झलक दिखला जा की विजेता बनने पर फराह-मलाइका और अरशद ने दी बधाई

मुंबई, 03 मार्च (वार्ता) बिहार की मनीषा रानी को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा, के 11 वें सीजन की विजेता बनने पर जज फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी ने बधाई दी है।
मनीषा रानी ने शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा को हराकर झलक दिखला जा की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। मनीषा रानी को 30 लाख रुपये दिये गये जबकि उनके कोरियोग्राफर, आशुतोष पवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से 10 लाख रुपए मिले। दोनों को यस द्वीप, अबू धाबी की ट्रिप भी मिली।
फराह खान ने मनीषा रानी को झलक दिखला जा की विजेता बनने पर बधाई देते हुये कहा, मनीषा ने डांस के प्रति अपनी जबर्दस्त योग्यता से वाकई मंच पर आग लगा दी है और उनकी परफॉर्मेंस देखने लायक थी। उन्होंने लगातार खुद को अपनी सीमाओं से आगे बढ़ाया है और डांस शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला को सुंदरता और सटीकता के साथ प्रदर्शित किया है। डांस के प्रति उनका जुनून वास्तव में प्रेरणादायक है और उन्होंने खुद को एक योग्य चैंपियन साबित किया है। आशुतोष (मनीषा के कोरियोग्राफर) को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिनकी क्रिएटिव टैलेंट और इनोवेटिव कोरियोग्राफी ने मनीषा के सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बेमिसाल विषयों और डांस शैलियों के साथ चुनौती देकर मनीषा में बेस्ट लाने के लिए उनका सपोर्ट काबिले तारीफ है। मैं मनीषा को शुभकामनाएं देती हूं और आशा करती हूं कि वो इसी तरह चमकती रहेंगी!
अरशद वारसी ने कहा,मनीषा ने अपने शानदार टैलेंट और मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदाकारी से सभी के दिलों में तेजी से जगह बना ली है। हर हफ्ते, उन्होंने अपने अद्भुत टैलेंट से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया और हर परफॉर्मेंस में उनकी लगन और कड़ी मेहनत साफ नजर आ रही थी, क्योंकि उसने अलग-अलग डांस स्टाइल्स को पूरी खूबसूरती और कौशल के साथ निभाया। उन्होंने न सिर्फ हमारा मनोरंजन किया है बल्कि अपने सफर से कई लोगों को प्रेरित भी किया। मैं उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं!
मलाइका अरोड़ा ने कहा, मनीषा रानी को उनकी अद्भुत जीत पर बधाई! उन्हें अपने बेमिसाल टैलेंट और अपनी कला के प्रति प्रतिबद्धता का फल मिला है और उन्होंने सचमुच यह जीत हासिल की है। पूरे शो में उनकी परफॉर्मेंस आला दर्जे की थी, वो सचमुच मेरी 'वर्सेटाइल रानी' हैं, उन्होंने सप्ताह दर सप्ताह परफॉर्मेंस दी जिससे हम सभी हैरान रह गए। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वो अपने भविष्य की कोशिशों में चमकती रहेंगी।
प्रेम
वार्ता
image