Monday, Apr 29 2024 | Time 02:35 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का गाना कतरा कतरा रिलीज

मुंबई, 09 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की आने वाली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का गाना ‘कतरा कतरा’ रिलीज हो गया है
करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान की मुख्य भूमिका है।'ऐ वतन मेरे वतन' की कहानी उस हीरो की है, जिसके रेडियो ने ब्रिटिश राज को हिलाकर रख दिया था।फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का गाना कतरा कतरा रिलीज हो गया है। इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया है और संगीत मुकुंद सूर्यवंशी ने दिया है।यह देशभक्ति गाना भक्ति, निष्ठा और सम्मान की भावनाओं को जगाता है और भारत छोड़ो आंदोलन के गुमनाम नायकों के जुनून और समर्पण को खूबसूरती से दर्शाता है। गाने के लिरिक्स रवि गिरी और रोहन देशमुख ने तैयार किये है।
सुखविंदर सिंह ने कहा, कतरा कतरा गाना मेरे दिल में एक विशेष जगह रखता है। यह गाना न केवल देशभक्ति और गौरव की भावना जगाता है, बल्कि इसमें हमारे स्वतंत्रता सेनानियों की दिखाई गई भावना और शक्ति भी समाहित है। यह उन सभी गुमनाम नायकों के लिए एक अविश्वसनीय श्रद्धांजलि है जिन्होंने देश के लिए बहादुरी दिखाई है।मुझे ऐ वतन मेरे वतन के साथ जुड़कर बहुत खुशी हो रही है। यह एक अनकही कहानी है जो युवाओं की आवाज की ताकत की झलक दिखाती है। जैसे जय हो अपने समय के युवाओं का गाना बन गया। मुझे उम्मीद है कि कतरा कतरा भी इसे हासिल करेगा और लोगों की आवाज के रूप में गूंजेगा।
कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनी ए वतन मेरे वतन में सारा अली खान के अलावा सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ'नील और आनंद तिवारी भी हैं। 'ऐ वतन मेरे वतन' को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने बनाया है। 'ऐ वतन मेरे वतन' 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
image