Monday, Apr 29 2024 | Time 16:31 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पुणे लोकसभा क्षेत्र के लिए भाजपा गठबंधन सहयोगियों की बैठक सोमवार को

पुणे, 17 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) ने पुणे लोकसभा क्षेत्र के लिए चुनावी रणनीति पर चर्चा करने के लिए सोमवार को अपने सभी गठबंधन सहयोगियों की बैठक बुलाई है, जहां से भाजपा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

महायुति के समन्वयक संदीप खार्देकर ने रविवार को ‘यूनीवार्ता’ से कहा कि इस बैठक में भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल के नेतृत्व में पुणे, बारामती, शिरूर विधानसभा क्षेत्रों पर चर्चा होगी।उन्होंने कहा कि शिवाजीनगर विधानसभा क्षेत्र की बैठक सावरकर मेमोरियल हॉल में होगी, जबकि पार्वती विधानसभा क्षेत्र की बैठक अन्नाभाऊ साठे सतारा रोड के सामने संगम सोसायटी में होगी। कोथरुड विधानसभा क्षेत्र की बैठक आमेर हॉल, कर्वे रोड में होगी और वडगांव शेरी विधानसभा क्षेत्र की बैठक 19 मार्च को मातोश्री अनुसया सांस्कृतिक भवन में होगी।
उन्होंने कहा कि कसबा विधानसभा क्षेत्र की बैठक राजा दिनकर केलकर संग्रहालय में होगी, जबकि पुणे छावनी विधानसभा क्षेत्र की बैठक गंगाधाम चौक पर होगी। इस बैठक में महायुति प्रत्याशी के चुनाव प्रचार पर चर्चा होगी।
श्री खार्देकर ने आशा व्यक्त किया कि भाजपा उम्मीदवार श्री मोहोल लोकसभा चुनाव में चार लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे।
अभय,आशा
वार्ता
More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image