Monday, Apr 29 2024 | Time 03:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नौ महीने के लीप के साथ, दर्शक देखेंगे काव्या का रीबूट संस्करण!

मुंबई, 18 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'काव्या - एक जज़्बा एक जुनून', में नौ महीने के लीप के साथ दर्शकों को काव्या का नया रूप देखने को मिलेगा।
'काव्या - एक जज़्बा एक जुनून', में काव्या के बहनोई, ओमी की मौत के साथ शो में एक हाई पॉइंट देखा गया है। गिरिराज की सौतेली मां बड़ी अम्मा द्वारा संचालित एक साजिश में, एक दुर्घटना में ओमी की मौत हो जाती है जबकि काव्या कोमा में है, लेकिन प्रधान परिवार को लगता है कि काव्या ने अपनी बहन नव्या की मौत का बदला लेने के लिए ओमी को मार डाला।जब काव्या अंततः कोमा से बाहर आती है, तो उसे पता चलता है कि ओमी की मौत के लिए उस पर लगे हत्या के आरोप के कारण उसे आईएएस अधिकारी के रूप में उसकी भूमिका से निलंबित कर दिया गया है, और उसका प्रिय आदि अब उससे नफरत करता है क्योंकि उसका मानना है कि उसने ओमी को मार डाला है।
काव्या का किरदार निभाने वाली सुम्बुल तौकीर खान ने कहा,अब तक, दर्शकों ने काव्या के जीवन के हर चरण के उतार-चढ़ाव भरे सफर को देखा है और वो कैसे अपनी सूझबूझ से हर स्थिति से निपटती है। 9 महीने के लीप के साथ, दर्शक काव्या का नया रूप देखेंगे जो पहले से ज्यादा बेबाक और ज्यादा साहसी है। जो कुछ भी उसका है उसे वापस पाने का उसका दृढ़ संकल्प उसे अजेय बना देगा! हर स्थिति आपको कुछ न कुछ सिखाती है; काव्या ने यह सब सहा है लेकिन उसने हमेशा सही काम किया है। आगामी एपिसोड में, दर्शक काव्या का सफर देखेंगे जहां वो एक आईएएस अधिकारी के रूप में बहाल होने के साथ-साथ आदि का प्यार और विश्वास हासिल करने का इरादा रखती है।''
'काव्या - एक जज़्बा एक जुनून', हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।
प्रेम
वार्ता
image