Friday, May 24 2024 | Time 01:22 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


डॉ. अभय कुमार डांडगे एमएसजेए के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त

मुंबई, 22 मार्च (वार्ता) मराठवाड़ा क्षेत्र के नांदेड़ निवासी और वरिष्ठ पत्रकार डॉ. अभय कुमार दांडगे को महाराष्ट्र राज्य पत्रकार संघ का क्षेत्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

महाराष्ट्र राज्य पत्रकार संघ मुंबई सम्बद्ध राज्य शाखा की अनुशंसा तथा प्रदेश अध्यक्ष वसंतराव मुंडे, प्रदेश संगठक संजय भोकरे एवं प्रदेश महासचिव डॉ. विश्वराव अरोटे की सहमति से इस संबंध में गुरुवार को डॉ. दांडगे को एक पत्र सौंपा गया।

महाराष्ट्र राज्य पत्रकार संघ मुंबई के माध्यम से पहले वह नांदेड़ के जिला अध्यक्ष और मराठवाड़ा के मंडल सचिव बने और फिर क्षेत्रीय कार्यकारी सदस्य के रूप में डॉ. डांडगे को पत्रकार संघ के मिशन एवं कार्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को देखते हुए आज पत्रकार संघ का क्षेत्रीय उपाध्यक्ष चुना गया।

डॉ. डांडगे 2010 में नांदेड़ के जिलाध्यक्ष के पद पर कार्यरत थे। उसके बाद, उन्हें 2015 में मराठवाड़ा मंडल सचिव बनाया गया था। डॉ. डांडगे 2018 से क्षेत्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य के रूप में काम कर रहे हैं। उनके कार्यों को मान्यता देते हुए उन्हें क्षेत्रीय कार्यकारी समिति का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

डॉ. डांडगे को मराठवाड़ा के कई पत्रकारों सहित महाराष्ट्र के दिग्गज पत्रकारों ने इस पद पर नियुक्त होने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।

अभय

वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image