Monday, Apr 29 2024 | Time 17:02 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


डॉ. अभय कुमार डांडगे एमएसजेए के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त

मुंबई, 22 मार्च (वार्ता) मराठवाड़ा क्षेत्र के नांदेड़ निवासी और वरिष्ठ पत्रकार डॉ. अभय कुमार दांडगे को महाराष्ट्र राज्य पत्रकार संघ का क्षेत्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

महाराष्ट्र राज्य पत्रकार संघ मुंबई सम्बद्ध राज्य शाखा की अनुशंसा तथा प्रदेश अध्यक्ष वसंतराव मुंडे, प्रदेश संगठक संजय भोकरे एवं प्रदेश महासचिव डॉ. विश्वराव अरोटे की सहमति से इस संबंध में गुरुवार को डॉ. दांडगे को एक पत्र सौंपा गया।

महाराष्ट्र राज्य पत्रकार संघ मुंबई के माध्यम से पहले वह नांदेड़ के जिला अध्यक्ष और मराठवाड़ा के मंडल सचिव बने और फिर क्षेत्रीय कार्यकारी सदस्य के रूप में डॉ. डांडगे को पत्रकार संघ के मिशन एवं कार्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को देखते हुए आज पत्रकार संघ का क्षेत्रीय उपाध्यक्ष चुना गया।

डॉ. डांडगे 2010 में नांदेड़ के जिलाध्यक्ष के पद पर कार्यरत थे। उसके बाद, उन्हें 2015 में मराठवाड़ा मंडल सचिव बनाया गया था। डॉ. डांडगे 2018 से क्षेत्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य के रूप में काम कर रहे हैं। उनके कार्यों को मान्यता देते हुए उन्हें क्षेत्रीय कार्यकारी समिति का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

डॉ. डांडगे को मराठवाड़ा के कई पत्रकारों सहित महाराष्ट्र के दिग्गज पत्रकारों ने इस पद पर नियुक्त होने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।

अभय

वार्ता
More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image