Sunday, Apr 28 2024 | Time 22:12 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


24 मार्च को जी सिनेमा पर होगा रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

मुंबई, 22 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर जी सिनेमा पर 24 मार्च को होगा।
रानी मुखर्जी की लीड भूमिका वाली फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। इस फिल्म में जिम सर्भ, नीना गुप्ता, अनिर्बान भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक मां की सच्ची ज़िंदगी की कहानी और अपने बच्चों को वापस पाने के उसके अटूट इरादों से प्रेरित है, जिन्हें नॉर्वेजियन अधिकारी जबर्दस्ती अपने साथ ले जाते हैं। ज़ी सिनेमा रविवार, 24 मार्च को दोपहर 12 बजे मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा।
इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर रानी मुखर्जी ने कहा, मेरे लिए, मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह जज़्बातों का सफर है जो एक मां के प्यार की ताकत दर्शाती है। इसका मकसद देबिका के किरदार के जरिए सागरिका की कहानी को सेल्युलाइड पर पेश करना और दर्शकों को उस दर्द का एहसास कराना है जो एक मां को अपने बच्चों से अलग होने पर सहना पड़ता है। और मुझे इस फिल्म, इस सफर और दर्शकों पर इसके असर पर बेहद गर्व है जिसके कारण अंततः फिल्म को भारी सफलता मिली। अब मैं ज़ी सिनेमा के जरिए इस फिल्म को देश भर के घरों में पहुंचते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं।
प्रेम
वार्ता
image