Monday, Apr 29 2024 | Time 14:11 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


देवरा: पार्ट 1 के गाने की बीटीएस झलक जारी

मुंबई, 22 मार्च (वार्ता) मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर अभिनीत फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ के निर्माताओं ने गोवा में फिल्म के गाने की शूटिंग से एक बीटीएस झलक साझा की है।
एनटीआर जूनियर इन दिनों गोवा में फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें एक गाना फिल्माना भी शामिल है। ‘देवरा: पार्ट 1’ के निर्माताओं ने गोवा के सेट से इस फिल्म गाने की शूटिंग से निर्देशक कोराताला शिवा और कोरियोग्राफर राजू सुंदरम के साथ एनटीआर जूनियर की एक तस्वीर जारी की है।निर्माताओं ने इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, गोवा में धूम मचा रहे हैं!!#देवरा
कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, 'देवरा' दो भागों में प्रदर्शित होगी, जिसका पहला भाग 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में आएगा, जो दशहरा सप्ताहांत के साथ मेल खाता है। इस महान कृति का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स ने किया है और इसे नंदामुरी कल्याण राम ने प्रस्तुत किया है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है और सिनेमैटोग्राफी आर रत्नवेलु ने की है।
प्रेम
वार्ता
More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image