Friday, May 3 2024 | Time 20:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कुछ रीत जगत की ऐसी है में अपने किरदार के लिए ज़ान खान ने छिदवाया कान

मुंबई, 27 मार्च (वार्ता) जाने-माने टेलीविजन अभिनेता ज़ान खान ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सीरियल कुछ रीत जगत की ऐसी है में अपने किरदार के लिए कान छिदवाया।
जान खान सीरियल 'कुछ रीत जगत की ऐसी है' में नरेन की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। ज़ान खन ने अपने किरदार नरेन में फिट उतरने के लिए अपना कान छिदवाया। जान खान क्लिप-ऑन इयररिंग्स भी इस्तेमाल कर सकते थे। हालांकि ज़ान खान को लगा कि यह उसकी कला के साथ नाइंसाफी होगी।
ज़ान खान ने कहा,एक्टिंग का मतलब सिर्फ लाइनें बोलना नहीं है। यह एक किरदार को मूर्त रूप देने के बारे में है। जब मौका मिला तो मैंने सोचा कि क्यों न कान छिदवाने का प्रयास किया जाए। यह मेरे जीवन में पहली बार था जब मैंने पियर्सिंग कराई थी। मैंने इसे पहले कभी नहीं किया था, लेकिन चूंकि शो में मेरे किरदार ने इसे पहना था, इसलिए मैंने क्लिप-ऑन इयररिंग का उपयोग करने के बजाय असली इयररिंग पहनने का फैसला किया।यह एक बहुत ही दर्दनाक प्रक्रिया थी लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों को यह लुक पसंद आया। यह केवल सतही परिवर्तन नहीं था; यह उस किरदार और कहानी के साथ ज्यादा करीबी से जुड़ने का एक जरिया था। इसी तरह की कमिटमेंट में हर भूमिका में अपनाता हूं क्योंकि यह मुझे ज्यादा विश्वसनीय और सम्मोहक प्रदर्शन बनाने की अनुमति देता है।
'कुछ रीत जगत की ऐसी है' सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।
प्रेम
वार्ता
More News
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image