Saturday, May 4 2024 | Time 05:12 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमिताभ बच्चन की 12 साल से अटकी फिल्म शूटबाइट हो सकती है रिलीज!

मुंबई, 01 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की 12 साल से अटकी फिल्म शूबाइट रिलीज हो सकती है।
निर्देशक शुीत सरकार ने अमिताभ बच्चन को लेकर वर्ष 2012 में फिल्म शूबाइट बनायी थी। शूबाइट कई तरह के विवादों के चलते अबतक रिलीज नहीं हुयी है। शूबाइट के बाद शुजीत सरकार ने अमिताभ को लेकर फिल्म पिंक, पीकू और गुलाबो सिताबो बनायी ।शुजीत सरकार चाहते हैं कि फिल्म शूबाइट रिलीज हो।
शूजीत सरकार ने कहा,शूबाइट फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है। मैं सभी को फिल्म शूबाइट दिखाना चाहता हूं कि इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने किस तरह से अपना दिल और आत्मा निकालकर रख दी थी। फिल्म शूबाइट में ओवरड्रामा नहीं है बल्कि इस फिल्म में तो शांति से सिर्फ एक्सप्रेशन्स समझने का सीन है। 'शूबाइट अमिताभ बच्चन के साथ मेरा पहला सहयोग था।अमिताभ बच्चन अपने डायलॉग्स की वजह से जाने जाते हैं लेकिन इस फिल्म में वे ज्यादा संवाद करते नहीं दिखेंगे।हम चीजों को सुलझाने के लिए मेहनत कर रहे हैं, लेकिन यह काफी मुश्किल है। मुझे उम्मीद है कि इसका समाधान निकलेगा और हम शूबाइट को रिलीज कर सकेंगे।
प्रेम
वार्ता
More News
सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

03 May 2024 | 7:31 PM

अकोला,03 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में अकोला जिले के वाशिम रोड पर पातुर सिटी के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में विधायक किरण सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image