Saturday, May 4 2024 | Time 05:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


युवा स्टेशनरी ने 'ओगी एंड द कॉकरोचेज़’ के लिए लाइसेंसिंग अधिकार प्राप्त किये

मुंबई, 01 अप्रैल (वार्ता) हाउस ऑफ नवनीत एजुकेशन से युवा स्टेशनरी ने एनिमेटेड सीरीज़ - ओगी एंड द कॉकरोचेज़ के लिये लाइसेंसिंग अधिकार प्राप्त कर लिये हैं।
सोनी याय के लिये जिलाम एनिमेशन से लाइसेंस प्राप्त, एनिमेटेड कॉमेडी ने अपनी मनोरंजक और गुदगुदाने वाली कहानियों के साथ कई वर्षों में दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर घर कर लिया है।ओगी, आकर्षक नीली बिल्ली, एक आइकन बन गई है, जिसने दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत लिया है। उसकी अपील सीमाओं और भाषाओं को पार करती है, सभी उम्र के दर्शकों के साथ जुड़ती है। बच्चे ओगी के प्यारे स्वभाव और जुड़ सकने वाले अनुभवों की ओर आकर्षित होते हैं, जिससे वह दोस्ती की दुनिया में सबसे चाहा जाने वाला चरित्र बन जाता है। इसकी सफलता सिर्फ टीवी स्क्रीन तक सीमित नहीं है; ओगी एक साथी बन गया है, एक दोस्त जिसे बच्चे अपने रोजमर्रा के जीवन में अपने साथ रखना चाहते हैं।युवा स्टेशनरी ने सोनी याय से ओगी एंड द कॉकरोचेज़" के लिए लाइसेंसिंग अधिकार प्राप्त किए हैं। यह सहयोग स्टेशनरी उत्पादों की एक विविध श्रेणी में विस्तारित होगा, जिसमें जंबो-आकार और नियमित नोटबुक, कलरिंग और एक्टिविटी बुक, कॉम्बो किट और परीक्षा बोर्ड शामिल हैं।
युवा स्टेशनरी के मुख्य रणनीति अधिकारी अभिजीत सान्याल ने कहा, हम 'ओगी एंड द कॉकरोचेस' के साथ मिलकर खुश हैं, एक ऐसा शो, जो दुनिया भर के दर्शकों की कल्पना में शामिल हो चुका है। यह सहयोग अद्वितीय और आकर्षक उत्पादों के माध्यम से हमारे ग्राहकों के लिए नयापन और खुशी लाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम एक सफल साझेदारी की आशा करते हैं जो निस्संदेह स्टेशनरी के प्रति उत्साही और प्रिय एनिमेटेड सीरीज़ के प्रशंसकों पर एक स्थायी छाप छोड़ेगी।
सुजॉय रॉय बर्धन – मार्केटिंग, कम्युनिकेशंस हेड सोनी याय ने कहा, "हम बच्चों और उनके पसंदीदा टून्स के बीच गहरे संबंध को समझते हैं। एनिमेटेड पात्र बच्चों की कल्पना और रचनात्मकता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। बच्चों के बीच 'ओगी एंड द कॉकरोचेज़' के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, युवा के साथ हमारे सहयोग का उद्देश्य न केवल स्टेशनरी प्रदान करना है, बल्कि खुशी के क्षणों को बनाना और फैलाना है। यह साझेदारी 'ओगी एंड द कॉकरोचेज़' के आकर्षण और हास्य के साथ स्टेशनरी अनुभव को बढ़ाते हुए बच्चों को उनके चहेते पात्रों के साथ संवाद करने के लिए रोमांचक नए तरीके प्रदान करती है।
प्रेम
वार्ता
More News
सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

03 May 2024 | 7:31 PM

अकोला,03 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में अकोला जिले के वाशिम रोड पर पातुर सिटी के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में विधायक किरण सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image