Saturday, May 4 2024 | Time 06:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अरमान मलिक ने फ़िल्म ‘पटना शुक्ला’ के लिये प्रेरक गीत ‘जीतेगा तेरा जुनून’ गाया

मुंबई, 01 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने गायक-गीतकार अरमान मलिक ने फ़िल्म ‘पटना शुक्ला’ के लिये प्रेरक गीत ‘जीतेगा तेरा जुनून’ गाया है, जिसे लोगों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।
अरमान मलिक इस समय संगीत के क्षेत्र में टॉप पर हैं और लगातार अपने संगीत से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर रहे हैं। अब, उन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई राजनीतिक ड्रामा फ़िल्म ‘पटना शुक्ला’ के लिए ‘जीतेगा तेरा जुनून’ नामक एक दिल को छू लेने वाला गीत गाया है, जिसमें रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। इस गीत को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने अरमान मलिक की दिल को छू लेने वाली आवाज़ और संगीत प्रतिभा की सराहना की है।
अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अरमान मलिक ने फिल्म पटना शुक्ला का पोस्टर शेयर करते हुए कहा, इस फिल्म में ‘जीतेगा तेरा जुनून’ नामक एक खूबसूरत ट्रैक है! इसे अभी देखें!
इसके अलावा, अरमान मलिक ने हाल ही में फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के लिए ‘जज्बाती है दिल’ नामक एक नए गाने को अपनी आवाज़ दी है।
प्रेम
वार्ता
More News
सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

03 May 2024 | 7:31 PM

अकोला,03 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में अकोला जिले के वाशिम रोड पर पातुर सिटी के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में विधायक किरण सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image