Friday, May 3 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


उपाध्याय ने इंडिया समूह पर कसा तंज

मुंबई 01 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र इकाई के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को हुई इंडिया समूह की बैठक पर तंज कसते हुए इसे ‘भ्रष्टाचारियों की महाबैठक’ करार दिया।
श्री उपाध्याय ने पार्टी के राज्य कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि कई नेता,जो विभिन्न बड़े घोटालों में शामिल हैं, इस कथित मेगा रैली में एक साथ आए थे। उन्होंने कहा कि इनमें शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शपा गुट) प्रमुख शरद पवार भी शामिल थे।
भाजपा नेता ने दावा किया कि इंडिया समूह ने ‘भ्रष्टाचार संरक्षण’ का नारा देकर देश को अपना असली रूप दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि इंडिया समूह के नेता कितना भी विरोध करें, इन नेताओं को लोकसभा चुनाव में अपने भ्रष्टाचार पर मतदाताओं को जवाब देना होगा।
उन्होंने इंडिया समूह के प्रमुख नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को पढ़ते हुए कहा कि न्यायालय ने सर्वश्री अरविंद केजरीवाल, हेमंत सोरेन, मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह के खिलाफ आरोपों को बरकरार रखा है और उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया है।
श्री उपाध्याय ने कहा कि इससे घोटाले में उनकी संलिप्तता साबित होती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी तथा राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव पर भी भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जब श्री उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री थे तो कोरोना महामारी के दौरान राज्य में कई घोटाले हुए।
संजय, यामिनी
वार्ता
More News
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image