Tuesday, Apr 30 2024 | Time 02:20 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोल्डी यादव और चांदनी कुशवाहा का गाना 'दिल केकरा के दीही' रिलीज

मुंबई, 02 अप्रैल (वार्ता) गायिका गोल्डी यादव और अभिनेत्री चांदनी कुशवाहा का गाना 'दिल केकरा के दीही' रिलीज हो गया है।
लोकगीत दिल केकरा के दीही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को गोल्डी यादव ने गाया है जबकि चांदनी कुश्वाहा ने गाने मे अभिनय किया है।लोकगीत 'दिल केकरा के दीही' के वीडियो में चांदनी कुशवाहा को स्टेज डांसर के रूप में दर्शाया गया है। स्टेज पर परफॉर्मेंस करते हुए कैसे कैसे दिल फेक आशिक सामने आते हैं और तरह तरह की डिमांड करते हैं। यही सब सिचुएशन को चांदनी कुशवाहा बयाँ करते हुए कहती हैं कि... 'स्टेजवा पर आके जुलुम करताये, देखता दादा हो सब मरदा, कहेला करेजा करेजा में समा जा, केकर केकर नेवता लीही, एको दिल भला केकरा के दीही...'
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत गाना 'दिल केकरा के दीही' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गीत को विष्णु विशेष ने लिखा है, जबकि संगीतकार विकी वॉक्स हैं। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, डीओपी गौरव राय, आकाश हैं। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।
प्रेम
वार्ता
More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image