Monday, Apr 29 2024 | Time 23:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रितेश पांडेय का गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ रिलीज

मुंबई, 02 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडेय का गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ रिलीज हो गया है।
गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है।गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि यह गाना एक फीलिंग है। इस गाने को करना मेरे लिये आसान नहीं रहा,लेकिन कलाकार के रूप में किरदार को जीने की चुनौती को स्वीकार करना मेरी आदत रही है। इसलिए मैंने इस गाने को किया। उम्मीद है सबों को गाना पसंद आयेगा।र मेरी एक रिक्वेस्ट भी है कि आप सभी लोग हमारे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इस गाने पर जमकर रील बनायें।इस गाने का इमोशन आपको भी भावुक कर देगा। गाना बेहद खूबसूरत बना है।
गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ के म्यूजिक वीडियो में तोषी द्विवेदी नज़र आ रही हैं। रितेश पांडेय के साथ उनकी केम्स्ट्री नजर आ रही है। इस गाने आर एस प्रीतम हैं और संगीतकार आशीष वर्मा हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image