Tuesday, Apr 30 2024 | Time 04:31 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आकांक्षा रंजन कपूर ने 14 खरगोशों को कैद से बचाया

मुंबई, 02 अप्रैल (वार्ता) अभिनेत्री आकांक्षा रंजन कपूर ने 14 खरगोशों को कैद से बचाया है।
आकांक्षा रंजन कपूर, एक पशु प्रेमी और वन्यजीव संरक्षणवादी हैं। आकांक्षा ने ने हाल ही में 14 छोटे खरगोशों को बचाया, जिन्हें एक पालतू पशु विक्रेता ने पिंजरे में बंद कर रखा था। आकांक्षा पशु अधिकारों के मामले में काफी सक्रिय हैं।उन्होंने एक पालतू पशु स्टोर से 14 खरगोशों को बचाया, जहाँ उन्हें पिंजरे में रखा गया था।जब उन्होंने एक दुकानदार को खरगोशों को एक छोटे पिंजरे में रखते देखा, तो उन्होंने उन सभी को खरीद लिया और उन्हें बचाया।
आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें छोटे प्यारे खरगोशों को गोद लेने की अपील की गई, जिसमें लिखा था, हाय दोस्तों, मैंने स्टोर से 14 खरगोशों को बचाया है, जो उन्हें पिंजरे में बंद करके रखते थे... उनमें से 2 के लिए बोर्डिंग ढूंढ़ ली है.. कृपया मुझे कोई बड़ी सुरक्षित जगह बताएं जहां मैं उन्हें आज़ाद कर सकूं/कोई भी जो गोद लेना चाहे।
प्रेम
वार्ता
More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image