Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बोमन ईरानी ने अपने प्रिय साथी मोहन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाए दीं

मुंबई, 02 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता बोमन ईरानी ने अपने प्रिय साथी मोहन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाए दीं है।
बोमन ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लंबे समय के साथी और अपनी टीम के अपरिहार्य सदस्य मोहन को उनके जन्मदिन के अवसर पर एक मार्मिक संदेश साझा किया।
बोमन ईरानी ने लिखा, मोहन 20 सालों से हमारे साथ हैं। हमने साथ में दुनिया और सात समंदर की यात्रा की है। इन सभी सालों में, उन्होंने मुझे मेरी दवाएँ देना कभी नहीं छोड़ा। कभी भी कोई ऐसा मज़ाक करना नहीं छोड़ा जो उन्हें सबसे ज़्यादा पसंद है। हमारी शर्ट को डिंग-डोंग करने का कोई मौका नहीं चूकते। कभी-कभार बीयर पीना नहीं छोड़ते। लेकिन सबसे बढ़कर, वह मुझे यह बताने का कोई मौका नहीं छोड़ते कि वह हमेशा मेरे साथ हैं और हमेशा रहेंगे। इसके लिए शुक्रिया। जन्मदिन मुबारक हो, मेरे प्यारे साथी। आगे क्या है...!
प्रेम
वार्ता
More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image