Friday, May 3 2024 | Time 14:34 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कांग्रेस ने की भाजपा की आलोचना

मुंबई, 02 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के विज्ञापनों की आलोचना करने के लिए मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कड़ा प्रहार किया और सुझाव दिया कि भाजपा, जो खुद हर तरह के हथकंडे अपनाती है उसे कांग्रेस को यह बंद करने के लिए नहीं कहना चाहिए।
महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) के मुख्य प्रवक्ता अतुल लोंढे ने यहां जारी प्रेस बयान में कहा कि 400 पार का नारा देने वाली भाजपा के पास प्रत्याशी तक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उसकी स्थिति ऐसी है कि उसे डरा-धमका कर दूसरे दलों के उम्मीदवारों को ‘हाइजैक’ करना पड़ा, लेकिन शिकायतें जाहिर करने का ‘शौक’ भाजपा और उसके आशीष शेलार जैसे नेताओं में बस गया है।
उन्होंने कहा कि अहंकारी तानाशाहों के दिन खत्म हो गए हैं और लोग कांग्रेस और उसके सहयोगियों का समर्थन करेंगे और ‘हाथ’ देश में मौजूदा स्थिति को बदल देगा।
आम लोगों को परेशान करने वाले ज्वलंत मुद्दों पर भाजपा से जवाब मांगने को लेकर कांग्रेस के ‘हाथ बदलेगा हालात’ विज्ञापन की आलोचना हो रही है।
श्री लोंढे ने आरोप लगाया कि भाजपा और श्री शेलार का भ्रष्टाचार के बारे में बात करना सबसे बड़ा राजनीतिक मजाक है, क्योंकि देश भर के सभी राजनीतिक दलों के भ्रष्ट नेताओं को केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा डरा-धमका कर भाजपा में लाया गया है।
जांगिड़.संजय
वार्ता
image