Friday, May 24 2024 | Time 00:24 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र में भीषण आग, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

छत्रपति संभाजीनगर, 03 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक कपड़ा दुकान में बुधवार को तड़के आग लगने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान हमीदा बेगम अब्दुल अजीज (50), शेख सोहेल अब्दुल अजीज (35), रेश्मा शेख सोहेल शेख (22), वसीम शेख अब्दुल अजीज (30), तनवीर वसीम शेख (23), अजिम वसीम शेख (3) और परि वसीम शेख (2) के रूप में हुयी है।
पुलिस के अनुसार जिस इमारत में आग लगी थी, उसमें कुल 16 लोग रह रहे थे। पुलिस ने बताया कि सभी इमारत की दूसरी मंजिल पर रह रहे थे। पीड़ितों के अवाला दूसरी मंजिल पर सात अन्य लोग भी रह रहे थे, जबकि तीसरी मंजिल पर दो लोग रह रहे थे।
इस घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ शहर के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया भी मौके पर पहुंचे।
इस बीच छत्रपति संभाजीनगर से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) के सांसद एवं लोकसभा उम्मीदवार इम्तियाज जलील मौके और अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह हादस बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और जो लोग भी इसके लिए जिम्मेदार होंगे, वे बच नहीं पाएंगे।
उधर, उद्धव बालासाहेब ठाकरे (यूबीटी) लोक सभा उम्मीदवार चंद्रकांत खैरे भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी हासिल की।
संतोष,आशा
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image