Friday, May 3 2024 | Time 13:58 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र में भीषण आग, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

छत्रपति संभाजीनगर, 03 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक कपड़ा दुकान में बुधवार को तड़के आग लगने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान हमीदा बेगम अब्दुल अजीज (50), शेख सोहेल अब्दुल अजीज (35), रेश्मा शेख सोहेल शेख (22), वसीम शेख अब्दुल अजीज (30), तनवीर वसीम शेख (23), अजिम वसीम शेख (3) और परि वसीम शेख (2) के रूप में हुयी है।
पुलिस के अनुसार जिस इमारत में आग लगी थी, उसमें कुल 16 लोग रह रहे थे। पुलिस ने बताया कि सभी इमारत की दूसरी मंजिल पर रह रहे थे। पीड़ितों के अवाला दूसरी मंजिल पर सात अन्य लोग भी रह रहे थे, जबकि तीसरी मंजिल पर दो लोग रह रहे थे।
इस घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ शहर के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया भी मौके पर पहुंचे।
इस बीच छत्रपति संभाजीनगर से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) के सांसद एवं लोकसभा उम्मीदवार इम्तियाज जलील मौके और अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह हादस बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और जो लोग भी इसके लिए जिम्मेदार होंगे, वे बच नहीं पाएंगे।
उधर, उद्धव बालासाहेब ठाकरे (यूबीटी) लोक सभा उम्मीदवार चंद्रकांत खैरे भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी हासिल की।
संतोष,आशा
वार्ता
image