Friday, May 24 2024 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भाजपा सांसद उन्मेश पाटिल ने शिवसेना (यूबीटी) का दामन थामा

मुंबई, 03 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उस समय एक बड़ा झटका लगा, जब जलगांव से मौजूदा सांसद उन्मेश पाटिल बुधवार को शिवसेना (यूबीटी) में शामिल हो गए।
गौरतलब है कि श्री पाटिल को भाजपा ने टिकट से वंचित रखा था। श्री पाटिल की जगह पार्टी ने जलगांव संसदीय क्षेत्र से सुश्री स्मिता वाघ को मैदान में उतारा है। श्री पाटिल ने आज यहां शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का आवास मातोश्री में अपने समर्थकों के साथ पार्टी का दामन थाम लिया।
इस मौके पर पार्टी प्रमुख एवं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राज्यसभा सांसद संजय राउत मौजूद रहे।
श्री पाटिल ने मंगलवार को यहां श्री राउत से मुलाकात की, जिससे उनके भविष्य के राजनीतिक कदम के बारे में अटकलें तेज हो गईं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में श्री पाटिल ने चार लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीत हासिल की थी।
श्री पाटिल के शिवसेना (यूबीटी) में शामिल होने के बाद श्री राउत ने कहा कि जलगांव और उत्तरी महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में उनकी पार्टी की संभावनाएं बेहतर होंगी और जीत की राह और भी आसान हो जाएगी।
संतोष, उप्रेती
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image