Thursday, May 23 2024 | Time 23:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अली अब्बास जफर ने दर्शकों से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ दोनों फिल्में देखने की अपील की

मुंबई, 04 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर ने ईद के अवसर पर दर्शकों से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ दोनों फिल्में देखने की अपील की है।
अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। ‘बड़े मियां छोटे मियां में’ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर इस वर्ष 10 अप्रेल को रिलीज हो रही है। वहीं अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ भी 10 अप्रैल का रिलीज हो रही है।अली अब्बास जफर ने दर्शकों से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ दोनों फिल्में देखने की अपील की है।
अली अब्बास जफर ने कहा, “मैं सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि जब भी आपके पास समय हो तो प्लीज मैदान और बड़े मियां छोटे मियां देखने जाएं। ये एक लंबा वीकेंड है, दो फिल्में एक साथ रिलीज हो सकती हैं।मुझे लगता है कि ये दो बहुत अलग फिल्में हैं और दोनों फिल्में दर्शकों को बेहतरीन अनुभव देंगी। इसलिए प्लीज इस ईद पर जाकर इसे देखें।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image