Thursday, May 23 2024 | Time 23:37 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव का लोकगीत 'मछरी मारे ओढ़निया से' रिलीज

मुंबई, 04 अप्रैल (वार्ता) गायिका शिवानी सिंह और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव का लोकगीत 'मछरी मारे ओढ़निया से' रिलीज हो गया है।
'मछरी मारे ओढ़निया’ गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में माही श्रीवास्तव अपनी सहेलियों से अपने मजनुआ की खूब तारीफ खूब कर रही हैं और उसकी मछली मारने की कला का भर भर के बखान करते हुए वह कहती है कि...
'चार चार किलो के चार गो गरइया जाके पकड़ेला पनिये से, हमर मजमुआ रोजे मछरिया लावेला छान के ओढ़निये से...'
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत 'मछरी मारे ओढ़निया से’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गीत को शिवानी सिंह ने गाया है। इस गाने को आशुतोष तिवारी एवं अनीश ने लिखा है, जबकि संगीतकार आर्या शर्मा हैं। वीडियो डायरेक्टर विझेल, कोरियोग्राफर साहिल राज, डीओपी राजन वर्मा हैं। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image