Thursday, May 23 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हेमांगी कवि ने ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’ में निभाया पारो का किरदार

मुंबई, 04 अप्रैल (वार्ता) कॉमेडियन हेमांगी कवि ने सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’ में निभाया पारो का किरदार निभाया।
इस रविवार, हंसी से भरी शाम में कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’, में काम्या पंजाबी, सुरभि चांदना, और अदा खान शिरकत करेंगी।कॉमेडियन केतन सिंह, कुशाल बद्रीके और हेमांगी कवि क्लासिक फिल्म ‘देवदास’ की गुदगुदाने वाली पैरोडी के साथ अपनी कॉमेडिक प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे, जहां केतन देव बाबू का किरदार निभाते नज़र आएंगे, कुशाल चुन्नी बाबू की भूमिका निभाएंगे और हेमांगी पारो बनेंगी।
पारो की भूमिका निभाने वाली हेमांगी कवि ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा, मैं संजयलीला भंसाली और 'देवदास' में प्रसिद्ध किरदार पारो की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैं हमेशा ही अपने करियर में कम से कम एक बार इस किरदार को निभाना चाहती थी और यह इच्छा ‘मैडनेस मचाएंगे’ के साथ पूरी हो रही है, जिसमें दर्शक पारो के प्रसिद्ध किरदार पर नवीन कॉमिकल नज़रिये की उम्मीद कर सकते हैं। हमारी कॉस्ट्यूम टीम को भी आभार, जिन्हें मेरी कॉस्ट्यूम में पारो के किरदार को पूरी तरह से कैप्चर करने का श्रेय जाता है। और निश्चित रूप से, शानदार कुशाल बद्रीके और केतन सिंह के साथ काम करना बेहद मज़ेदार रहा है, क्योंकि हमारी ऑफ़-स्क्रीन दोस्ती ऑन-स्क्रीन दिखाई देती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे एक्ट को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमें इसे प्रस्तुत करने में आया है!
‘मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे’ हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image