Friday, May 24 2024 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अरमान मलिक शुरू करेंगे रेडियो शो ओनली जस्ट बिगन

मुंबई, 04 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने गायक-गीतकार अरमान मलिक ‘ओनली जस्ट बिगन’ नामक अपने एप्पल म्यूजिक रेडियो शो के साथ डेब्यू करने वाले पहले भारतीय बन गये है।
अरमान मलिक अपने प्रभाव को नए क्षेत्रों में फैला रहे हैं। अरमान मलिक पहले भारतीय संगीतकार के रूप में एक नई शुरुआत करते हुए, अपने बहुप्रतीक्षित रेडियो शो ‘ओनली जस्ट बिगन’ की शुरुआत कर रहे हैं, जो विशेष रूप से दुनिया भर में एप्पल म्यूजिक पर उपलब्ध है। पांच अप्रैल, को शुरू होने वाले इस शो में म्यूजिक इंडस्ट्री से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की हस्तियां शामिल होगी। छह सप्ताह के वैश्विक रोलआउट में, अरमान अपने संगीत के सफ़र, विज़न और जुनून के बारे में सम्मानित मेहमानों के साथ खुलकर चर्चा करेंगे।
अरमान मलिक ने कहा, मैं अपने पहले रेडियो शो 'ओनली जस्ट बिगन रेडियो' को पेश करते हुए बेहद उत्साहित हूँ। भारत और उसके बाहर के प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ सार्थक बातचीत करना और उन्हें साझा करना एक अविश्वसनीय सफ़र रहा है। 'ओनली जस्ट बिगन रेडियो' इन मेहमानों के लिए अपनी कहानियाँ खुलकर साझा करने और यह बताने के लिए एक सुरक्षित स्थान है कि कैसे उनकी यात्रा मेरे सफ़र से गहराई से जुड़ी हुई है। सिर्फ़ एक रेडियो शो से ज़्यादा, हम सभी के पसंदीदा कलाकारों और उनकी धुनों के पीछे की आकर्षक कहानियों को उजागर करना चाहते हैं, जिससे श्रोताओं को एक ऐसा प्रामाणिक और इमर्सिव ऑडियो अनुभव मिल सके जो किसी और जैसा नहीं है।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image