Thursday, May 23 2024 | Time 23:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राकेश मिश्रा का गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ रिलीज

मुंबई, 04 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक राकेश मिश्रा का गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ रिलीज हो गया है।
राकेश मिश्रा का नया गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ उनके ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है।यह गाना फसल तैयार होने के समय में पति - पत्नी के बीच के संवाद पर आधारित है, जिसे चैता भी कहते हैं। गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि चैता अक्सर फसल तैयार होने के समय हमारे भोजपुरी समाज में गाया जाता रहा है, उसी को आज हमने एक नए स्वरूप के साथ अपने गाने में प्रस्तुत किया है। उम्मीद है यह हर वर्ग के श्रोताओं को पसंद आएगी. राकेश मिश्रा ने कहा कि लोक संस्कृति और संगीत का हमारे समाज में बेजोड़ समन्वय देखने को मिलता है, उसे जिन्दा रखने के लिए हम संकल्पित हैं। इसलिए समय - समय पर लोक संस्कृति से जुड़े विषयों पर मनोरंजन के उद्देश्य से हम गाने लेकर आते हैं, जो दर्शकों को पसंद भी आता है और मुझे ये उम्मीद है कि गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ भी सबों को पसंद आयेगा।
गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ के गायक राकेश मिश्रा हैं। इस गाने में सोना पांडेय नजर आ रही हैं। गीतकार गीत रजनीश चौबे हैं और संगीतकार छोटू रावत हैं।संकल्पना संग्राम सिंह की है।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image