Sunday, May 5 2024 | Time 23:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राकेश मिश्रा का गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ रिलीज

मुंबई, 04 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक राकेश मिश्रा का गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ रिलीज हो गया है।
राकेश मिश्रा का नया गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ उनके ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है।यह गाना फसल तैयार होने के समय में पति - पत्नी के बीच के संवाद पर आधारित है, जिसे चैता भी कहते हैं। गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि चैता अक्सर फसल तैयार होने के समय हमारे भोजपुरी समाज में गाया जाता रहा है, उसी को आज हमने एक नए स्वरूप के साथ अपने गाने में प्रस्तुत किया है। उम्मीद है यह हर वर्ग के श्रोताओं को पसंद आएगी. राकेश मिश्रा ने कहा कि लोक संस्कृति और संगीत का हमारे समाज में बेजोड़ समन्वय देखने को मिलता है, उसे जिन्दा रखने के लिए हम संकल्पित हैं। इसलिए समय - समय पर लोक संस्कृति से जुड़े विषयों पर मनोरंजन के उद्देश्य से हम गाने लेकर आते हैं, जो दर्शकों को पसंद भी आता है और मुझे ये उम्मीद है कि गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ भी सबों को पसंद आयेगा।
गाना ‘हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में’ के गायक राकेश मिश्रा हैं। इस गाने में सोना पांडेय नजर आ रही हैं। गीतकार गीत रजनीश चौबे हैं और संगीतकार छोटू रावत हैं।संकल्पना संग्राम सिंह की है।
प्रेम
वार्ता
More News
संभाजी नगर के दो दिवसीय दौरे पर ओवैसी

संभाजी नगर के दो दिवसीय दौरे पर ओवैसी

05 May 2024 | 2:11 PM

छत्रपति संभाजीनगर, 05 मई (वार्ता) ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख व बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी औरंगाबाद से पार्टी के उम्मीदवार इम्तियाज जलील के प्रचार के लिए फिर से छत्रपति संभाजीनगर के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

see more..
महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

05 May 2024 | 11:17 AM

मुंबई 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने रविवार को 13 लोकसभा क्षेत्रों में पांचवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए 397 उम्मीदवारों में से 301 के आवेदनों के वैध होने की पुष्टि की।

see more..
image