Friday, May 24 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मुंबई में दो लोगों को चाकू घोंपने के आरोप में वरिष्ठ नागरिक को गिरफ्तार किया

मुंबई, 04 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में मुंबई के मुलुंड पश्चिम के वैशाली नगर में कथित रूप से चाकू घोंपने के आरोप में एक वरिष्ठ नागरिक को गिरफ्तार किया गया। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
पुलिस ने कहा एक 50 वर्षीय महिला अपने अपार्टमेंट के बाहर बैठी थी। तभी एक वरिष्ठ नागरिक दिनेश बोरेचा वहां से गुजर रहा था और उसने कथित रूप से जानबूझकर आवारा कुत्ते को दो बार लात मारी। कुत्ते के रोने की आवाज सुनकर महिला ने आपत्ति जतायी और पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया जबकि कुत्ता उसे परेशान नहीं कर रहा था।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला आरोपी को पहचानती है, जो कि गुस्सैल एवं हिंसक प्रवृति का व्यक्ति है। उन्होंने बताया कि महिला और आरोपी पड़ोसी हैं। इस घटना को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू होने के बाद पीड़िता के रिश्तेदार उसका बचाव करने के लिए बाहर आए, तभी आरोपी बोरेचा ने अपनी जेब से एक चाकू निकाला और उन पर हमला किया।
आरोपी ने महिला के पेट में चाकू घोंप दिया, इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पीड़िता और उसके रिश्तेदार को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।
अभय, उप्रेती
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image