Friday, May 3 2024 | Time 00:08 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


संतोषी मां के किरदार में नज़र आयेंगी स्मृति सिन्हा

मुंबई, 05 अप्रैल (वार्ता) रेणु विजय फिल्म एंटरटेनमेंट और प्राइड ऑफ एशिया फिल्म्स के बैनर से बनी भोजपुरी फिल्म ‘जय संतोषी मां’में स्मृति सिन्हा संतोषी मां के किरदार में नज़र आयेंगी।
निर्माता निशांत उज्जवल ने बताया कि जय संताषी मां बनकर तैयार है।स्मृति सिन्हा संतोषी मां की भूमिका में नज़र आयेंगी। उन्होंने बताया कि यह फिल्म भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।
स्मृति सिन्हा ने कहा कि यह मेरे लिए गौरव की बात है। जीवन में कभी सोचा नहीं था कि मुझे इस तरह का किरदार ऑफर होगा, लेकिन जब मुझे यह ऑफर मिला तो मैं बेहद खुश हुई।फिल्म अब पूरी हो चुकी है।दर्शक मुझे संतोषी मां के किरदार में देख पाएंगे। मैं भोजपुरी के दर्शकों के रिएक्शन के लिए उत्साहित हूं, फिल्म बेहतरीन बनी है और इसे सब लोगों को देखना चाहिए।
भोजपुरी फिल्म जय संतोषी मां में स्म़ृति सिन्हा के अलावा रानी चटर्जी,जय यादव,मनोज टाइगर,नीतिका जायसवाल, सुषमा मिश्रा, रंभा सहनी, मोहन कुमार,परितोष कुमार,रजनीश पाठक,सुजान सिंह,राकेश दुबे,प्रिया शर्मा,पूनम और प्रियांशु सिंह काम करते नजर आयेंगे।मेहमान भूमिका में विधायक और गीतकार विनय बिहारी भी नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल,धर्मेंद्र के मेहरा और निर्देशक रवि सिन्हा हैं।फ़िल्म के सह निर्माता डॉ संदीप उज्जवल,सुशांत उज्जवल है. गीत प्यारे लाल यादव ने लिखे है। संगीत निर्देशक रजनीश मिश्रा,भरत चौहान,नृत्य निर्देशक पप्पू खन्ना, डीओपी मनोज कुमार है।
प्रेम
वार्ता
More News
मोदी ने किया प्रधानमंत्री पद का अपमान: पवार

मोदी ने किया प्रधानमंत्री पद का अपमान: पवार

02 May 2024 | 5:02 PM

कोल्हापुर (महाराष्ट्र), 02 मई (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) प्रमुख शरद पवार ने उन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘भटकती आत्मा’ वाले तंज के कुछ ही दिन बाद गुरुवार को श्री मोदी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने देश के सर्वोच्च पद पर कलंक लगाया है।

see more..
image