Thursday, May 2 2024 | Time 14:25 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर जून में अपने पहले ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड टूर पर निकलेगी

मुंबई, 06 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर जून में ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड टूर पर पर निकलेगी।
सचिन जिगर की जोड़ी ने 'भेड़िया' से 'अपना बना ले', 'जरा हटके जरा बचके' से 'फिर और क्या चाहिए' और 'तेरे वास्ते' और कई अन्य जैसे चार्ट-टॉपिंग हिट्स दिये।इस जोड़ी ने हाल ही में अपने रोमांटिक हिट 'तू' से दिल जीता। 'मेरी है', जिसे सभी प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला। अब, अपने अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार, सचिन-जिगर ने आधिकारिक तौर पर जून महीने के लिए निर्धारित अपने पहले ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड टूर 2024 की घोषणा की है।
एक भव्य लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट, संगीतकार जोड़ी सचिन जिगर 28 जून को मेलबर्न में, 29 जून को सिडनी में और अंत में 30 जून को ऑकलैंड में प्रदर्शन करेगी। दौरे के बारे में बात करते हुए, सचिन-जिगर ने साझा किया, हम वास्तव में उत्साहित हैं और अपने प्रशंसकों के लिए प्रदर्शन करते हुए उनसे मिलने और बातचीत करने के लिए उत्सुक हैं। यह ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड दौरा हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि यह हमारा पहला दौरा है और हम इसके शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते।
प्रेम
वार्ता
image