Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:55 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना चाहती है नोरा फतेही

मुबई, 07 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री नोरा फतेही, फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना चाहती है।
मोरक्को की रहने वाली नोरा फतेही , हिंदी फिल्मों की काफी शौकीन थी।नोरा फतेही ने जब संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास देखी तो उन्होंने भारत में हिंदी फिल्मो में काम करने का फैसला किया।
नोरा फतेही ने कहा,भारत में काम करने का ख्याल संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास को देखकर ही आया था। यदि मैं किसी दिन संजय लीला भंसाली की फिल्म की अभिनेत्री बनी तो वह मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट होगा। मैं चाहती हूं कि वह मुझमें यकीन करें कि मैं उनकी फिल्म की अभिनेत्री बन सकती हूं।कलाकार को बस एक मौका और वह इंसान चाहिए होता है, जो आप पर भरोसा करे।
नोर फतेही ने कहा, मैंने काफी डांस किया है, लेकिन भारतीय क्लासिकल डांस को इसलिए अभी तक नहीं छुआ, क्योंकि मैं चाहती थी कि जब मैं वह नृत्य करूं, तो सबसे बेस्ट लगूं और भव्य तरीके से उसे शूट किया जाए। ऐसा केवल संजय लीला भंसाली ही कर सकते हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

मुंबई शहर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष गतिविधियां: चुनाव आयोग

29 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई, 29 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई शहर में 20 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय यादव के मार्गदर्शन में जिले में विशेष गतिविधियां क्रियान्वित की जा रही हैं।

see more..
image