Thursday, May 2 2024 | Time 02:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


लांस नायक नजीर वानी के जीवन से प्रेरित बायोपिक बनायेंगे हरमन बावेजा

मुंबई, 08 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-लेखक और फिल्मकार हरमन बावेजा अशोक चक्र विजेता दिवंगत लांस नायक नजीर वानी से प्रेरित बायोपिक इख्वान: आतंकवादी से सैनिक तक बनाने जा रहे हैं।
हरमन बावेजा ,बावेजा स्टूडियो के बैनर तले कश्मीर के पहले अशोक चक्र पुरस्कार विजेता दिवंगत लांस नायक नजीर वानी के जीवन से प्रेरित बायोपिक देशभक्ति फिल्म 'इख्वान' बनाने जा रहे हैं।
निर्माता हरमन बावेजा ने बताया,हम स्वर्गीय लांस नायक नजीर वानी की प्रेरणादायक यात्रा को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए सम्मानित और उत्साहित हैं। एक गलत दिशा में जाने वाले आतंकवादी से लेकर असाधारण वीरता के साथ देश की सेवा करने तक की उनकी यात्रा एक ऐसी कहानी है जिसे दुनिया को देखना चाहिए। यह फिल्म हमारे देश की रक्षा के लिए दिए गए बलिदानों के लिए उन्हें, उनकी पत्नी और भारतीय सेना को श्रद्धांजलि है।
दिवंगत लांस नायक नजीर वानी की पत्नी महजबीन अख्तर ने कहा, एक परिवार के रूप में, हम अपने दिवंगत पति, अशोक चक्र पुरस्कार विजेता द्वारा किए गए बलिदानों पर बहुत गर्व करते हैं। हम 'इख्वान' के माध्यम से उनके रिज़िल्यन्स और बलिदान पर प्रकाश डालने के लिए हरमन बावेजा और बावेजा स्टूडियो के आभारी हैं। हम इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
प्रेम
वार्ता
image