Wednesday, May 1 2024 | Time 20:34 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पराग पाटिल की फिल्म ‘लेडिज स्पेशल’ में प्रीति सिंह और पल्लवी गिरी के साथ धमाल मचायेंगे विमल पांडेय

मुंबई, 08 अप्रैल (वार्ता) टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले बन रही पराग पाटिल की भोजपुरी फिल्म ‘लेडिज स्पेशल’ में अभिनेता विमल पांडेय, अभिनेत्री प्रीति सिंह और पल्लवी गिरी के साथ धमाल मचाते नजर आएंगे।
लेडिज स्पेशल की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है। इस फिल्म का निर्माण पराग पाटिल पूरी भव्यता के साथ कर रहे हैं। इस फिल्म में देव सिंह और रिंकू घोष भी नजर आयेंगे। विमल पांडेय ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। सबसे पहले तो फिल्म की कहानी मुझे बेहद पसंद आई थी और उसके बाद फिल्म की कास्ट एंड क्रु भी लाजवाब है। हम सभी मिलकर सेट पर अपना बेस्ट दे रहे हैं और उम्मीद है कि हमारा काम दर्शकों को पसंद आएगा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी। वही फिल्म की अभिनेत्री प्रीति सिंह ने कहा कि लेडिज स्पेशल वूमेन बेस्ड है और यह एक शानदार टीम के नेतृत्व में बनाई जा रही है। अब तक का सेट का एक्सपीरियंस हम लोगों ने काफी अच्छा शेयर किया है। उम्मीद है कि जब यह फिल्म पर्दे पर नजर आएगी तब दर्शकों का भी खूब मनोरंजन करेगी। वही फिल्म को लेकर पल्लवी गिरी ने कहा कि इस फिल्म में मेरा किरदार खास है, हालांकि उसे मैं अभी रिवील नहीं करूंगी। लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि जब यह फिल्म आप लोग सिनेमाघर में देखेंगे, तो आपको बेहद मजा आने वाला है।
लेडिज स्पेशल के निर्माता पराग पाटिल और आर आर प्रिंस है। इस फिल्म में विमल पांडेय, प्रीति सिंह और पल्लवी गिरी के साथ रिंकू घोष, देव सिंह, बालेश्वर सिंह, रीना रानी, अनीता रावत, माया यादव, ओ पी कश्यप, खुशबू यादव, निशा तिवारी, संजीव मिश्रा और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक चिराग दत्त कश्यप हैं। डीओपी अमन पांडेय हैं।
प्रेम
वार्ता
image