Saturday, May 4 2024 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


13 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर होगा वरदान बनल अभिशाप बा माई का होगा टेलीविजन प्रीमियर

मुंबई, 09 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री शुभी शर्मा की फिल्म वरदान बनल अभिशाप बा माई का टेलीविजन प्रीमियर 13 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर होगा।
शुभी शर्मा स्टारर वरदान बनल अभिशाप बा माई का टेलीविजन प्रीमियर 13 अप्रैल को संध्या 5:00 बजे भोजपुरी सिनेमा पर होगा।जे ए एस मोशन पिक्वर्स के बैनर तले बनी फिल्म वरदान बनल अभिशाप बा माई ,संतोषी माता की अटूट आस्था की कहानी पर बनी है। इस फिल्म में शुभी शर्मा, ऋचा दीक्षित, अंशुमान सिंह राजपूत, प्रकाश जैस, अनीता रावत मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 14 अप्रैल सुबह 10 बजे भोजपुरी सिनेमा पर भी यह फिर दिखायी जायेगी।
निर्माता विनय सिंह और अंशुमन सिंह ने कहा कि फिल्म 'वरदान बनल अभिशाप बा माई’ की कहानी माता संतोषी का गुणगान करती है और दर्शाती है कि सच्ची भक्ति और सही विधि विधान से पूजा करने पर माता अपने भक्तों का साथ जरूर देती हैं। हमने इसका निर्माण बड़े पैमाने पर भव्यता के साथ किया है, जो अब दर्शकों को टीवी के माध्यम से दिखाया जा रहा है। हम तमाम भोजपुरी के दशकों से आग्रह करेंगे कि आप सभी इस फिल्म को देखें और अपनी प्रतिक्रिया से हमें अवगत कराएं, जिससे हम आगे भी ऐसी ही भक्ति पूर्ण और अच्छी फिल्में लेकर आपके पास आने को प्रेरित होते रहे। इस फिल्म की कहानी गीत संगीत और संवाद बेहद पसंद आने वाला है. इसलिए इस फिल्म को आप सभी एक बार जरूर देखें।
फिल्म वरदान बनल अभिशाप बा माई के निर्देशक प्रवीण गुडूरी हैं, छायांकन माही शेलार का है। डांस प्रवीण शेलार का है, कथा- पटकथा- संवाद सुरेंद्र और विवेक मिश्रा ,संगीत साजन मिश्रा का है, गीत प्यारेलाल कवि, सुरेंद्र मिश्रा, शेखर मधुर ने लिखा है।
प्रेम
वार्ता
image