Thursday, May 23 2024 | Time 23:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र में राजू वाघमारे ने कांग्रेस छोड़ी, शिवसेना (शिंदे) में हुए शामिल

मुंबई, 09 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में कांग्रेस को तगड़ा झटका देते हुए, पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजू वाघमारे ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में शिवसेना (शिंदे) में शामिल हो गए।
इस अवसर पर बोलते हुए श्री बाघमारे ने कहा,“कांग्रेस पार्टी में मची उथल-पुथल और उसके कुछ नेताओं की गंदी राजनीति के कारण मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है।”
उन्होंने कहा,“सवाल यह है कि क्या कांग्रेस श्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में काम कर रही है। श्री संजय निरुपम ने उत्तर-पश्चिम सीट मांगी थी, लेकिन दबाव में उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। दुख की बात है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह बताने के लिए खून बहाना पड़ रहा है कि सीट हमारी है।”
श्री वाघमारे ने अफसोस जताते हुए कहा,“राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा -सपा) अध्यक्ष शरद पवार ने सीधे तौर पर भिवंडी सीट की घोषणा कर दी। इससे मेरे जैसे कार्यकर्ता प्रभावित हुए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता भविष्य नहीं जानते हैं।” उन्होंने कहा,“मैं उन्हें दिशा दिखाने के लिए आज पार्टी में शामिल हो रहा हूं। मुख्यमंत्री ने उन्होंने पिछले दो वर्षों में बहुत अच्छा काम किया है। वह एक आम आदमी के मुख्यमंत्री हैं। वह भारत के इतिहास में सबसे कुशल मुख्यमंत्रियों में से एक हैं।”
संतोष.संजय
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image