Friday, May 24 2024 | Time 00:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नाना पटोले की कार सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे

मुंबई, 10 अप्रैल, (वार्ता) महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की कार भंडारा जिला में एक ट्रक से टकराने के बाद पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए और उन्हें मामूली चोट आयी है।
श्री पटोले ने ट्रक चालक पर जानबूझकर टक्कर मारने का आरोप लगाया।
श्री पटोले ने बुधवार को बताया कि ऐसा लग रहा है कि ट्रक चालक ने जानबूझकर उनकी कार में टक्कर मारी, जिससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गयी।
अधिकारियों ने बताया कि घटना के दौरान, प्रदेश अध्यक्ष मंगलवार देर रात भंडारा-गोंदिया संसदीय क्षेत्र में एक चुनाव प्रचार कार्यक्रम से लौट रहे थे। इसमें कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंढे ने एक्स पर एक पोस्ट में दुर्घटना पर संदेह जताया और कहा कि दुर्घटना भंडारा जिले के करदा गांव के पास हुई। उन्होंने दावा किया कि एक ट्रक ने श्री पटोले की कार को जानबूझकर टक्कर मारी और उन्हें कुचलने की कोशिश की है।
प्रवक्ता ने कहा, “यह एक गंभीर घटना है और इसमें संदेह की गुंजाइश है। क्या भाजपा विपक्षी नेताओं को खत्म करके चुनाव जीतना चाहती है?”
श्री पटोले ने दुर्घटना को लेकर एक वीडियो संदेश भी साझा किया।
श्रद्धा, उप्रेतीवार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image