Monday, May 6 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अर्जुन कपूर को पसंद आया राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' का ट्रेलर

मुंबई, 11 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘श्रीकांत’ का ट्रेलर बेहद पसंद आया है।
टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स के बैनर तले तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘श्रीकांत’ में राजकुमार राव की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म इस साल अक्षय तृतीया के शुभ अवसर 10 मई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अर्जुन कपूर को फिल्म ‘श्रीकांत’ का ट्रेलर बेहद पसंद आया है।उन्होंने इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव की जमकर तारीफ की है।
अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म 'श्रीकांत’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, यह देखना अद्भुत है कि आपके दोस्त हर फिल्म के साथ बेहतर काम करने की इच्छा रखते हैं। साथ ही अभिनय की सभी सीमाओं को पार करते रहते हैं।' फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा हूं।
फिल्म श्रीकांत उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिन्होंने अपनी दृश्यहीनता को अपने सपनों पर हावी नहीं होने दिया और बोलेंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की।फिल्म ‘श्रीकांत’ में राजकुमार राव के अलावाा अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर की भी अहम भूमिका है।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में चुनाव प्रक्रिया का अवलोकन करेगा विदेशी प्रतिनिधिमंडल

महाराष्ट्र में चुनाव प्रक्रिया का अवलोकन करेगा विदेशी प्रतिनिधिमंडल

06 May 2024 | 10:58 AM

रायगढ़, 06 मई (वार्ता) भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) ने अन्य देशों के चुनाव प्रबंधन निकायों के साथ अंतर्राष्ट्रीय सहयोग एवं भागीदारी के लिए इंटरनेशनल इलेक्शन विजीटर्स प्रोग्राम (आईईवीपी) का आयोजन किया है और इसी के तहत एक विदेशी प्रतिनिधिमंडल 06 से 08 मई तक महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले में चुनाव प्रक्रिया का अवलोकन करेगा।

see more..
image