Friday, May 24 2024 | Time 00:52 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'गांधी' में कस्तूरबा गांधी का किरदार निभाएंगी भामिनी ओज़ा

मुंबई, 11 अप्रैल (वार्ता) अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की सीरीज 'गांधी' में कस्तूरबा गांधी का किरदार भामिनी ओज़ा निभायेंगी।
कस्तूरबा गांधी की जयंती 11 अप्रैल के बेहद खास दिन पर बहुप्रतीक्षित सीरीज गांधी के निर्माताओं ने उस अभिनेत्री के नाम का खुलासा किया हैं जो कस्तूरबा
गांधी की भूमिका निभायेगी। सीरीज गांधी में प्रतीक गांधी महात्मा गांधी की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। महात्मा गांधी की पत्नी कस्तूरबा गांधी की भूमिका के लिये भामिनी ओझा को चुना गया है।
भामिनी ओझा ने कहा, कस्तूरबा गांधी की भूमिका निभाना मेरी अभिनय यात्रा में भाग्य के एक खूबसूरत मोड़ जैसा लगता है। हंसल मेहता और अप्लॉज एंटरटेनमेंट टीम के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है, खासकर मेरे पति प्रतीक के साथ। हमारे शुरुआती थिएटर के दिनों से, हमने एक साथ स्क्रीन साझा करने का सपना देखा था, और अब आखिरकार यह सच हो रहा है। मेरी कोशिश किरदार में ईमानदारी और कहानी से वास्तविक जुड़ाव लाना है।
अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर समीर नायर ने कहा,प्रतीक और भामिनी को मोहन और कस्तूर के रूप में लेने का फैसला हमारी सीरीज में प्रामाणिकता की एक अनूठी परत जोड़ता है। उनकी साझा समझ इन मशहूर किरदारों के चित्रण में एक अद्वितीय गहराई लाती है।
निर्देशक हंसल मेहता ने कहा,मैं भामिनी को एक शानदार अभिनेत्री के रूप में जानता हूं,वह मंच पर जबरदस्त हैं। उन्हें लाइफटाइम किरदार निभाते हुए दिखाना असल में एक सम्मान है। कस्तूर खास हैं और भामिनी के प्रदर्शन के जरिए उन्हें खोजना और भी खास है ।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image