Thursday, May 23 2024 | Time 23:29 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


यश कुमार की फिल्म ‘दामाद जी किराए पर हैं 2’ की शूटिंग शुरू

मुंबई, 11 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म ‘दामाद जी किराए पर हैं 2’ की शूटिंग शुरू हो गयाी है।
यश कुमार की फिल्म दामाद जी किराए पर हैं की सफलता के बाद अब इसके सीक्वल दामाद जी किराए पर हैं 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में यश कुमार एक बार फिर से महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन जय श्रीवास्तव कर रहे हैं, जबकि फिल्म का निर्माण यश कुमार एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जा रहा है, जिसकी निर्माता निधि मिश्रा हैं।
यश कुमार ने कहा कि दामाद जी किराए पर हैं 2 कंप्लीट एक अलग कहानी पर आधारित है। उन्होंने बताया कि हमारी फिल्मों की कहानी ही हमारी पहचान है और हम इसको अपनी इस फिल्म में भी जारी रख रहे हैं। फिल्म दर्शकों के दिलों तक छू जाएगी। फिल्म का गीत और संगीत एक बार फिर से अलग होगी। मैं अपनी इस फिल्म के बारे में इतना ही कहूंगा कि शुरू से में अपने दर्शकों के मनोरंजन में गुणवत्ता लेकर आता रहा हूं और यही सिलसिला हमारी इस फिल्म में भी जारी रहेगा। इतना जरूर कहूंगा कि यह फिल्म भी आप लोगों को पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि फिल्म का निर्माण हमारे लिए पैसे कमाने से ज्यादा भोजपुरी सिनेमा को समृद्ध करने के लिए है उसे दिशा में मैं अक्सर लीक से हटकर फिल्में करता रहता हूं।
फिल्म ‘दामाद जी किराए पर हैं 2’ में यश कुमार के साथ सपना चौहान, अमित शुक्ला, योगांत पांडे, वियना डडवानी, पंकज मेहता, ममता वर्मा, रागिनी दुबे पूनम वर्मा, सुजीत भट्ट और धनंजय सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image