Friday, May 3 2024 | Time 10:26 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मराठवाड़ा क्षेत्र में धूमधाम से मनायी गई ईद

छत्रपति संभाजीनगर, 11 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में मराठवाड़ा क्षेत्र के आठ जिलों में रमजान के आखिरी दिन ईद-उल-फितर का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है।
ईद के अवसर पर छत्रपति संभाजीनगर में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग पारंपरिक वेशभूषा में दिखाई दिये। इसी बीच, छावनी में स्थित ईदगाह मैदान और विभिन्न मस्जिदों तथा दरगाहों पर बड़ी संख्या में लोगों ने ईद की नमाज अदा करने के बाद एक-दूसरे के गले मिलकर मुबारकबाद दी।
इस मौके पर क्षेत्रीय नेताओं सहित विभिन्न राजनीति पार्टियों ने मुस्लिम समुदाय को ईद की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक मराठवाड़ा क्षेत्र में ईद-उल-फितर बड़े ही पारंपरिक तरीके से और हर्षोंल्लास के साथ मनाया जा रहा है। नमाज के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सभी मस्जिदों, दरगाहों के साथ-साथ शहर के कई स्थानों पर पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए हैं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और महाराष्ट्र राज्य के राज्यपाल रमेश बैस सहित राज्य के कई शीर्ष नेताओं ने रमजान अवसर पर मुस्लिम समुदाय को ईद की शुभकामनाएं दीं।
श्रद्धा, उप्रेती
वार्ता
More News
मोदी ने किया प्रधानमंत्री पद का अपमान: पवार

मोदी ने किया प्रधानमंत्री पद का अपमान: पवार

02 May 2024 | 5:02 PM

कोल्हापुर (महाराष्ट्र), 02 मई (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) प्रमुख शरद पवार ने उन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘भटकती आत्मा’ वाले तंज के कुछ ही दिन बाद गुरुवार को श्री मोदी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने देश के सर्वोच्च पद पर कलंक लगाया है।

see more..
image