Friday, May 3 2024 | Time 16:42 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


इंडी गठबंधन के पास देश के विकास का कोई एजेंडा नहीं: नड्डा

गोंदिया, 12 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि इंडी गठबंधन के पास देश के विकास का कोई एजेंडा नहीं है, उनका एक ही एजेंडा है- नरेंद्र मोदी को हटाओ और उन्हें गाली दो।

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के सर्कस ग्राउंड में बांदारा-गोंदिया से महायुति उम्मीदवार सुनील मेंढे और गढ़चिरौली चिमूर निर्वाचन क्षेत्र के अशोक नेते के पक्ष में एक रैली को संबोधित करते हुए, श्री नड्डा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की विचारधारा और एजेंडा विहीन विपक्षी इंडी गठबंधन के बीच होगा।

उन्होंने कहा कि मोदी का लक्ष्य देश को आगे ले जाना और भारत को दुनिया में स्थापित करना है तथा देश को विकास के क्षेत्र में दुनिया का अग्रणी देश बनाना है।

श्री नड्डा ने आगे कहा कि मोदी ने देश के राजनीतिक परिदृश्य को बदल दिया है क्योंकि पहले राजनीति धर्म, क्षेत्र, राज्य और जाति पर आधारित होती थी। श्री नड्डा ने कहा कि अब भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने यह सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित किया है कि ईमानदारी, पारदर्शिता और विकास राजनीति की नींव बनी रहें।

अभय

वार्ता
image