Friday, May 3 2024 | Time 14:12 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह का गाना ‘पगली हंसातिया’ रिलीज

मुंबई, 13 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक अरविंद अकेला कल्लू और गायिका शिवानी सिंह का नया गाना ‘पगली हंसातिया’ रिलीज हो गया है।
गाना पगली हंसातिया को कल्लू ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है। इस गाने के गीतकार आशुतोष तिवारी हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है, डी आई रोहित सिंह हैं।यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज किया गया है। गाने में कल्लू और आस्था सिंह नजर आ रही हैं।इस गाने को लेकर कल्लू ने कहा कि सारेगामा हम भोजपुरी के कांसेप्ट का मैं खुद कायल हूं, वो क्यों आपको यह गाना देख कर अंदाजा हो जायेगा। यदि आपने अब तक इस गाने को नहीं देखा है, तो आप भोजपुरी का एक खूबसूरत गाना मिस कर रहे हैं।इस गाने में प्रेम के शुरुआत की फीलिंग का बखान है।व
वहीं, शिवानी सिंह ने कहा कि गाना रूहानी एहसास कराने वाला है। युवा अवस्था में प्रेम का एहसास अपने आप में अलग होता है। उसके बाद यह छुपाये नहीं,छुपते। गाना कुछ इसी प्यारी सी फीलिंग की है। सुनिए एक बार जरूर, फिर आपको भी प्यार हो जाएगा।आस्था सिंह ने कहा कि यह गाना जस्ट वाव है। मुझे इसको करते बेहद मजा आया, उम्मीद करती हूं दर्शकों को भी मजा आयेगा, एक बार देखिए तो सही।
प्रेम
वार्ता
image