Friday, May 24 2024 | Time 01:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आकाश प्रताप सिंह ने फिल्म 'मैं लड़ेगा' के लिये बॉक्सिंग की तैयारी के लिये कड़ी मेहनत की

मुंबई, 13 अप्रैल (वार्ता) अभिनेता-लेखक आकाश प्रताप सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म 'मैं लड़ेगा' के लिये बॉक्सिंग की तैयारी के लिये कड़ी मेहनत की।
अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित आकाश प्रताप सिंह की फिल्म 'मैं लड़ेगा' मैं लाडेगा एक बेटे की कठिन कहानी को दर्शाती है, जो अपने पिता के खिलाफ अपनी मां के सपोर्ट में खड़ा होता है।मैं लड़ेगा एक छोटे शहर के परिवार की कहानी है जहां मां को लगभग हर दिन अपने पति से घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ता है। यह अप्रिय माहौल आकाश के किरदार पर एक छाप छोड़ देता है, वह खुद को घर से दूर कर लेता है और बड़ा होकर एक मुक्केबाज बन जाता है और वह अपने पिता से भिड़ जाता है, जो कई सालों से उसकी मां पर अत्याचार कर रहे थे ।
आकाश प्रताप सिंह ने बताया कि स्क्रीन पर एक बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए, उन्हें एक साल से अधिक समय तक कठोर प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा, यहां तक ​​कि उन्होंने गंभीर शारीरिक परिवर्तन भी किया। उन्होंने कहा,तैयारी डेढ़ साल बाद शुरू हुई जब मैंने मुक्केबाजी सीखना शुरू किया और एक मुक्केबाज कैसे सोचता है जैसी बारीकियों को समझना शुरू किया। शारीरिक रूप से, जब फिल्म की शूटिंग हुई तो मैं 28 साल का था और 18 साल के युवा की तरह दिखने के लिए, मुझे लगभग 11 किलो वजन कम करना पड़ा, बाद में मुझे एक मुक्केबाज की भूमिका निभाने के लिए फिर से अपना वजन बढ़ाना पड़ा।मुझे इस तरह से अपना वजन बढ़ाना था कि यह उस बच्चे की तरह न दिखे जो पहले देखा गया था। मेरे पास वजन बढ़ाने के लिए केवल 2 महीने थे। मैं डाइट पर था, दौड़ता रहा और एक साल तक मैं रोजाना 2 से 3 घंटे बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली जाती है।
अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित मैं लड़ेगा का निर्देशन गौरव राणा ने किया है। मैं लड़ेगा 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image