Sunday, May 5 2024 | Time 14:26 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सुनेत्रा पवार ने राकांपा सुप्रीमो पर किया पलटवार

बारामती, 13 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में बारामती से महायुति की उम्मीदवार और उप मुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) गुट प्रमुख शरद पवार की ‘असली पवार और बाहरी पवार’ वाली हालिया टिप्पणी पर पलटवार करते हुए शनिवार को कहा कि राकांपा सुप्रीमो के बयान से न केवल उनकी भावनाएं आहत हुई हैं, बल्कि यह नारीत्व, भारतीय संस्कृति, पारिवारिक संस्था और विवाह संस्था का भी अपमान है।
श्री शरद पवार ने पत्रकार के सवाल के इस सवाल का जवाब देते हुये कहा था कि उनके परिवार के दो सदस्य बेटी सुप्रिया सुले और बहू सुनेत्रा पवार बारामती से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। साथ ही यह भी कहा था कि लोग ‘असली पवार और बाहरी पवार’ के बीच अंतर जानते हैं।
इस पर सुश्री सुनेत्रा ने कि जो महिला अपने ससुर के परिवार की देखभाल करती है उसे बाहरी कहना उनका अपमान है।
उन्होंने कहा, “मूल रूप से, राजनीति और पारिवारिक संबंधों को भ्रमित करना गलत है। लोगों के मुद्दों और विकास प्रक्रिया को अलग करके भावनाओं के आधार पर राजनीति करना मतदाताओं को धोखा देने के समान है।”
सैनी.संजय
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

05 May 2024 | 11:17 AM

मुंबई 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने रविवार को 13 लोकसभा क्षेत्रों में पांचवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए 397 उम्मीदवारों में से 301 के आवेदनों के वैध होने की पुष्टि की।

see more..
image