Friday, May 24 2024 | Time 00:25 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सुनेत्रा पवार ने राकांपा सुप्रीमो पर किया पलटवार

बारामती, 13 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में बारामती से महायुति की उम्मीदवार और उप मुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) गुट प्रमुख शरद पवार की ‘असली पवार और बाहरी पवार’ वाली हालिया टिप्पणी पर पलटवार करते हुए शनिवार को कहा कि राकांपा सुप्रीमो के बयान से न केवल उनकी भावनाएं आहत हुई हैं, बल्कि यह नारीत्व, भारतीय संस्कृति, पारिवारिक संस्था और विवाह संस्था का भी अपमान है।
श्री शरद पवार ने पत्रकार के सवाल के इस सवाल का जवाब देते हुये कहा था कि उनके परिवार के दो सदस्य बेटी सुप्रिया सुले और बहू सुनेत्रा पवार बारामती से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। साथ ही यह भी कहा था कि लोग ‘असली पवार और बाहरी पवार’ के बीच अंतर जानते हैं।
इस पर सुश्री सुनेत्रा ने कि जो महिला अपने ससुर के परिवार की देखभाल करती है उसे बाहरी कहना उनका अपमान है।
उन्होंने कहा, “मूल रूप से, राजनीति और पारिवारिक संबंधों को भ्रमित करना गलत है। लोगों के मुद्दों और विकास प्रक्रिया को अलग करके भावनाओं के आधार पर राजनीति करना मतदाताओं को धोखा देने के समान है।”
सैनी.संजय
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image