Sunday, May 5 2024 | Time 22:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


जोशी पुणे में रवींद्र धांगेकर के चुनाव अभियान प्रमुख नियुक्त

पुणे, 13 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक मोहन जोशी को पुणे लोकसभा क्षेत्र में महा विकास अघाड़ी और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार और पार्टी विधायक रवींद्र धांगेकर के चुनाव प्रचार प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया है।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत महायुति उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के खिलाफ चुनाव लड़ रहे विधायक धांगेकर ने जोशी को नियुक्ति पत्र दिया।
एमपीसीसी के प्रांतीय सदस्य रमेश अय्यर ने शनिवार को यहां कहा कि श्री को जोशी पहले कर्नाटक और तेलंगाना में विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के पर्यवेक्षक के रूप में जिम्मेदारी सौंपी गई थी और उन्होंने इन दोनों राज्यों में कांग्रेस पार्टी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।
उन्होंने कहा कि पुणे में कसबा विधानसभा क्षेत्र के महत्वपूर्ण उपचुनाव में श्री जोशी ने कांग्रेस उम्मीदवार श्री धांगेकर के चुनाव अभियान को सफलतापूर्वक संभाला था और उन्हें निर्वाचित कराया था।
सैनी.संजय
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

05 May 2024 | 11:17 AM

मुंबई 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने रविवार को 13 लोकसभा क्षेत्रों में पांचवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए 397 उम्मीदवारों में से 301 के आवेदनों के वैध होने की पुष्टि की।

see more..
image