Friday, May 24 2024 | Time 01:22 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


जोशी पुणे में रवींद्र धांगेकर के चुनाव अभियान प्रमुख नियुक्त

पुणे, 13 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक मोहन जोशी को पुणे लोकसभा क्षेत्र में महा विकास अघाड़ी और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार और पार्टी विधायक रवींद्र धांगेकर के चुनाव प्रचार प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया है।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत महायुति उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के खिलाफ चुनाव लड़ रहे विधायक धांगेकर ने जोशी को नियुक्ति पत्र दिया।
एमपीसीसी के प्रांतीय सदस्य रमेश अय्यर ने शनिवार को यहां कहा कि श्री को जोशी पहले कर्नाटक और तेलंगाना में विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के पर्यवेक्षक के रूप में जिम्मेदारी सौंपी गई थी और उन्होंने इन दोनों राज्यों में कांग्रेस पार्टी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।
उन्होंने कहा कि पुणे में कसबा विधानसभा क्षेत्र के महत्वपूर्ण उपचुनाव में श्री जोशी ने कांग्रेस उम्मीदवार श्री धांगेकर के चुनाव अभियान को सफलतापूर्वक संभाला था और उन्हें निर्वाचित कराया था।
सैनी.संजय
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image