Sunday, May 5 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘एआईआर के दिलखुलास कार्यक्रम में दी एमसीसी के बारे में जानकारी’

मुंबई, 13 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में छत्रपति संभाजीनगर के जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर दिलीप स्वामी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एआईआर पर प्रसारित सूचना एवं जनसंपर्क महानिदेशालय के ‘दिलखुलास’ कार्यक्रम में आदर्श आचार संहिता, चुनाव की चल रही कार्यवाही के बारे में विस्तृत जानकारी दी है।
शुक्रवार रात जारी आधिकारिक प्रेस बयान के अनुसार इसका प्रसारण शनिवार और 15 अप्रैल, 2024 को सुबह 7.25 से 7.40 बजे तक आकाशवाणी के सभी स्टेशनों और मोबाइल ऐप 'न्यूज ऑन एआईआर' पर किया जाएगा। छत्रपति संभाजीनगर जिला सूचना अधिकारी मिलिंद दुसाने ने यह साक्षात्कार आयोजित किया है।
श्री स्वामी ने ‘दिलखुलास’ के माध्यम से आदर्श आचार संहिता, चुनाव को सुचारू बनाने के लिए चल रही कार्यवाही, मतदान केंद्रों और मतगणना केंद्रों पर होने वाली सभी कार्रवाई मतदाता जागरूकता गतिविधियों, कानून व्यवस्था की कार्यवाही, मतदाताओं के लिए सुविधा सुविधाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी।
संतोष.संजय
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

05 May 2024 | 11:17 AM

मुंबई 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने रविवार को 13 लोकसभा क्षेत्रों में पांचवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए 397 उम्मीदवारों में से 301 के आवेदनों के वैध होने की पुष्टि की।

see more..
image