Friday, May 24 2024 | Time 00:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘एआईआर के दिलखुलास कार्यक्रम में दी एमसीसी के बारे में जानकारी’

मुंबई, 13 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में छत्रपति संभाजीनगर के जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर दिलीप स्वामी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एआईआर पर प्रसारित सूचना एवं जनसंपर्क महानिदेशालय के ‘दिलखुलास’ कार्यक्रम में आदर्श आचार संहिता, चुनाव की चल रही कार्यवाही के बारे में विस्तृत जानकारी दी है।
शुक्रवार रात जारी आधिकारिक प्रेस बयान के अनुसार इसका प्रसारण शनिवार और 15 अप्रैल, 2024 को सुबह 7.25 से 7.40 बजे तक आकाशवाणी के सभी स्टेशनों और मोबाइल ऐप 'न्यूज ऑन एआईआर' पर किया जाएगा। छत्रपति संभाजीनगर जिला सूचना अधिकारी मिलिंद दुसाने ने यह साक्षात्कार आयोजित किया है।
श्री स्वामी ने ‘दिलखुलास’ के माध्यम से आदर्श आचार संहिता, चुनाव को सुचारू बनाने के लिए चल रही कार्यवाही, मतदान केंद्रों और मतगणना केंद्रों पर होने वाली सभी कार्रवाई मतदाता जागरूकता गतिविधियों, कानून व्यवस्था की कार्यवाही, मतदाताओं के लिए सुविधा सुविधाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी।
संतोष.संजय
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image