Friday, May 3 2024 | Time 09:58 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मुंबई अपराध शाखा ने नवी मुंबई से दो संदिग्ध को लिया हिरासत में

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के आवास के बाहर कई राउंड फायरिंग के 24 घंटे के भीतर मुंबई अपराध शाखा ने नवी मुंबई से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। मुंबई पुलिस अपराध शाखा के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।
स्थानीय बांद्रा पुलिस की प्रारंभिक जांच के बाद मामले की जांच अभी अपराध शाखा द्वारा की जा रही है। पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह पांच बजे दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने बांद्रा स्थित सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पांच राउंड फायरिंग की। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद दो शूटरों को पहचान लिया है।
अपराध शाखा के सूत्रों के अनुसार शूटरों द्वारा इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बाद में माउंट मैरी चर्च के पास खड़ी मिली, जो सलमान के आवास के करीब है।
गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य अनमोल बिश्नोई ने कल शाम हमले की जिम्मेदारी ली थी।
एक फेसबुक पोस्ट में उसने कहा कि फायरिंग तो सिर्फ 'ट्रेलर' थी और अगर सलमान ने बिश्नोई समुदाय से माफी नहीं मांगी तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।
सोनिया, उप्रेती
वार्ता
More News
मोदी ने किया प्रधानमंत्री पद का अपमान: पवार

मोदी ने किया प्रधानमंत्री पद का अपमान: पवार

02 May 2024 | 5:02 PM

कोल्हापुर (महाराष्ट्र), 02 मई (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) प्रमुख शरद पवार ने उन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘भटकती आत्मा’ वाले तंज के कुछ ही दिन बाद गुरुवार को श्री मोदी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने देश के सर्वोच्च पद पर कलंक लगाया है।

see more..
image