Thursday, May 2 2024 | Time 10:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


औवेसी ने मतदाताओं से जलील को पुन: संसद भेजने की अपील की

छत्रपति संभाजीनगर, 16 अप्रैल (वार्ता) ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने छत्रपति संभाजीनगर जिले के मतदाताओं से सांसद इम्तियाज जलील को आगामी लोकसभा चुनाव में गरीब की आवाज के रुप में पुन: चुनकर संसद भेजने की भावनात्मक अपील की है।
श्री औवेसी पार्टी के उम्मीदवार श्री जलील के समर्थन में सोमवार रात को जिले के वैजपुर और कन्नाड कस्बे में रैलियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि श्री जलील पिछले पांच सालों से गरीब और किसानों की आवाज संसद में उठा रहे थे। श्री औवेसी 14 अप्रैल
उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रदेश में किसान आत्महत्या कर रहे है वही दूसरी तरफ सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस , राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और शिवसेना चुनावी बॉड के रूप में हजारों करोड़ों रुपये प्राप्त कर रहे हैं।
उन्होंने कहा,“ एआईएमआईएम एकमात्र पार्टी है जिससे एक भी कंपनी ने बाँड खरीदने की हिम्मत नही की। हम जेम्स बांड है , हम कोई इलेक्ट्रोकेमिकल बंधन नहीं चाहते , हम जनता की सेवा करने के लिए बंधे है।”
उन्होंने मोदी सरकार की ज्वंलत मुद्दे जैसे मुद्रास्फीति एवं बेरोजगारी को सुलझाने के लिए कोई कदम नहीं उठाने के लिए आलोचना की।
इस चुनाव में श्री जलील के खिलाफ भाजपा , कांग्रेस , शिवसेना और राकांपा के उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए है।
जांगिड़,आशा
वार्ता
image