Thursday, May 23 2024 | Time 22:07 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सतारा में दो युवकों ने एक लड़के की हत्या की

सतारा, 21 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में सतारा जिले के कराड हवाईअड्डे पर रविवार को मामूली विवाद को लेकर दो युवकों ने हमला कर एक 15 वर्षीय लड़के की हत्या कर दी और उसके बड़े भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया।
दोनों भाई शाम को कराड हवाईअड्डे के पास घूम रहे थे, तभी दो युवक वहां आए और मामूली बात पर उनके साथ झगड़ा करने लगे और बात इतनी बढ़ गई कि उग्र युवकों ने दोनों भाईयों को कथित तौर पर पत्थरों से पीटना शुरू कर दिया।
पुलिस ने बताया कि इस घटना में छोटे भाई के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।
मृतक की पहचान अल्तमस अहमद खान के रूप में की गई। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था, लेकिन अभी जिले के कराड तहसील के वरुणजी में रहता था। घायल निज़ामुद्दीन अहमद खान को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद, कराड शहर पुलिस ने इस संबंध में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान सचिन राम भिसे (20) और बालू लक्ष्मण चव्हाण (31) के रूप में हुई है।
जांगिड़
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image