Sunday, May 5 2024 | Time 13:46 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत - आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते - 2.0

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना *पापा कहते - 2.0 रिलीज किया है।
'श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का दूसरा गाना- 'पापा कहते हैं 2.0' को आमिर खान ने लांन्च किया।गाने के स्टार आमिर खान के साथ-साथ राजकुमार राव, अलाया एफ, शरद केलकर , उदित नारायण , निर्देशक तुषार हीरानंदानी और निर्माता निधि परमार हीरानंदानी की मौजूदगी में एक दृष्टिबाधित बैंड द्वारा लाइव परफॉर्म किया । दृष्टिबाधित बैंड के सदस्यों ने आमिर खान के फेमस सॉंग 'ऐ मेरे हमसफ़र' के साथ 'पापा कहते हैं' पर भी परफॉर्म किया साथ ही इस गाने पर आमिर ख़ान राजकुमार राव और उदित नारायण भी गुनगुनाते नज़र आये । बैंड के इस लाइव परफॉर्मन्स की फेन्स की जम कर सराहना की।
पापा कहते हैं 2.0 को उदित नारायण ने गाया है, और इसका म्यूजिक आदित्य देव ने रिक्रिएट किया है, जबकि ओरिजिनल म्यूजिक आनंद मिलिंद ने दिया है। गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे हैं।
गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

महाराष्ट्र में पांचवें चरण के मतदान के लिए 301 आवेदन वैध

05 May 2024 | 11:17 AM

मुंबई 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने रविवार को 13 लोकसभा क्षेत्रों में पांचवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए 397 उम्मीदवारों में से 301 के आवेदनों के वैध होने की पुष्टि की।

see more..
image